Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अन्तोदय उत्थान व राष्ट्र हित की भावना ने भाजपा को बनाया विश्व की सबसे बड़ी पार्टी- प्रदीप चौधारी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भाजपा स्थापना दिबश के उपलक्ष्य में मंडलवार लगा निशुल्क स्वस्थ शिविर।

विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के रुप में व्याप्त भारतीय जनता पार्टी अपना स्थापना दिबश मना रही है जिसके अंतर्गत भारतिय जनता पार्टी युवा मोर्चा ने पूरे देश मे सबसे बड़े निशुल्क स्वाथ्य शिविर का आयोजन आज दिनांक 07 मार्च दिन शुक्रवार को किया है।
इसी क्रम में महराजगंज जिले में भी संगठनात्मक स्तर पे हर मंडल में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया है जिसमे जनता निशुल्क में अपनी स्वास्थ्य संबंधी सलाह व इलाज कैम्प में उपस्थित अनुभवी चिकित्सको से प्राप्त कर सकते है,।
नौतनवा विकाश खण्ड के पूर्वी व पश्चिमी मंडलो में भी मंडल अध्यक्ष पूर्वी हरि चौधरी व पश्चिमी मण्डल में अध्यक्ष रिंकु पाण्डेय ने स्वास्थ्य शिविर का आयोजन क्रमश सेवतरी व भगवानपुर में किया , जिनमे क्षेत्र की जनता ने भारी संख्या में पहुच के अपने स्वास्थ्य समश्यावो के बारे में अनुभवी चिकित्सको के सलाह प्राप्त की और निशुल्क इलाज से भी लाभान्वित हुवे।
दोनों मंडलो में संचालित स्वास्थ्य शिविर पे अतिथि के रूप में भाजपा युवा नेता व पत्रकार प्रदीप चौधरी ने उपस्थित रह के आयोजन का शुभारंभ किया।।
पूर्वी मंडल में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन शिवपुरी पंचायत भवन में प्रातः 9 बजे किया गया, जिसके शुभारम्भ के मौके पर मंडल अध्यक्ष भाजपा बाबुनन्दन शर्मा जी ,आयोजक हरि चौधरी जी अतिथि के रूप में प्रदीप चौधरी ने चिकित्सको का स्वागत व अभिनंदन कर कैम्प की शुरुवात की ।
प्रदीप चौधरी ने संबोधित करते हुवे कहा कि-“अंत्योदय उत्थान , राष्ट्र हित व समाज सेवा की भावना ने ही आज भाजपा को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में खड़ा किया है, पार्टी स्थापना दिबश पे आयोजित ये स्वास्थ्य शिविर आम जन मानस की सेवा का एक साधन है, जो प्यार व विश्वाश देश की जनता ने वोट के रूप में पार्टी को दिया है उसके परिणाम स्वरूप पार्टी सदा आपलोगो की सेवा व उत्थान को ततपर है।।”
प्रदीप ने आगन्तुक चिकित्सको व स्टाफ का धन्यवाद किया व इलाज के लिए आई जनता को बेहतर स्वास्थ्य की शुभकामनाये प्रेषित की।
मंडल अध्य्क्ष हरि चौधरी ने आगन्तुक अतिथियों को धन्यवाद दिया ।
कैम्प में चिकित्सक के रूप में डॉ0 रंजीत कुमार, फार्मशिष्ट- आकाश कुमार श्रीवास्तव, फार्मशिष्ट- राज यादव ने सैकड़ो की संख्या में आये क्षेत्र वाशियो के स्वस्थ संबंधी परेशानियों के इलाज किया व मुफ्त दवा उपलब्ध कराई।
शिविर में पंचायत सहायक शांति शर्मा सहित प्रधान प्रत्याशी कृष्णा चंद्र पांडे , समाजसेवी इंद्रेश चौधरी व रामनरेश यादव भी उपस्थित रहे।
इसी क्रम में पश्चिमी मंडल में आयोजित स्वाथ्य शिविर में आयोजक रिंकुपाण्डेय ने आगन्तुक चिकित्सक स्टाफ व अतिथियों का अभिनंदन किया और क्षेत्र से उपस्थित लोगों के इलाज व दवा बितरण में सहयोग किया।