Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

इटेलियन क्लब जुवेंटस में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की जगह लेगा यह स्टार फुटबॉलर

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के क्लब छोड़कर जाने की घोषणा के कुछ ही मिनट बाद जुवेंटस ने उनके विकल्प की भी घोषणा कर दी है। इटली के क्लब जुवेंटस ने मंगलवार को कहा कि मोइस कीन एवर्टन क्लब से दो साल के लोन कॉन्ट्रैक्ट पर जुवेंटस टीम में वापसी करेंगे। कुछ निश्चित लक्ष्य हासिल करने पर टीम को कीन को खरीदना होगा। जुवेंटस इटली के इस फारवर्ड के लिए दो सीजन में 70 लाख यूरो (83 लाख डॉलर) चुकाएगा जबकि स्थायी रूप से टीम से उनको जोड़ने के लिए क्लब को दो करोड 80 लाख यूरो (तीन करोड़ 30 लाख डॉलर) खर्च करने होंगे।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की मैनचेस्टर युनाइटेड में हुई वापसी, जुवेंटस को छोड़कर लौटे पुराने क्लब

कीन ने 2016 में जुवेंटस में अपने पेशेवर करियर की शुरुआत की थी। वह इससे छह साल पहले क्लब से जुड़े थे। कीन हालांकि 2019 में एवर्टन से जुड़ गए लेकिन क्लब में उन्हें कभी नियमित रूप से खेलने का मौका नहीं मिला। वह पिछले सीजन में लोन पर पेरिस सेंट जर्मेन की ओर से खेले। कीन जुवेंटस में रोनाल्डो की जगह लेंगे जो दूसरी बार मैनचेस्टर यूनाईटेड से जुड़ रहे हैं। 

जुवेंटस के कोच ने बताया, इटली के क्लब को छोड़ना चाहते हैं स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो

यूनाईटेड ने शुक्रवार को घोषणा की थी रोनाल्डो के ट्रांसफर के लिए करार पर उसकी यूवेंटस के साथ सहमति बन गई है। जुवेंटस ने मंगलवार को पुष्टि की कि पांच साल के लिए डेढ़ करोड़ यूरो (एक करोड़ 77 लाख 50 हजार डॉलर) का भुगतान किया जाएगा। रोनाल्डो के प्रदर्शन आधारित विशिष्ट लक्ष्य हासिल करने पर इस राशि में 80 लाख यूरो (95 लाख डॉलर) का इजाफा हो सकता है। रोनाल्डो तीन साल जुवेंटस के लिए खेले और इस दौरान उन्होंने 133 मैचों में 101 गोल दागे।

संबंधित खबरें

Source link