Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

उप चुनाव में आप पार्टी नहीं उतारेगी प्रत्याशी, 2023 में छत्तीसगढ़ में बनायेगे सरकार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप चुनाव में आप पार्टी नहीं उतारेगी प्रत्याशी, 2023 में छत्तीसगढ़ में बनायेगे सरकार

भानुप्रतापपुर। आम आदमी पार्टी भानुप्रतापपुर उपचुनाव में नहीं उतारेगी अपना उम्मीदवार आम आदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने भानुप्रतापपुर में घोषणा किया उपचुनाव में आम आदमी पार्टी ने भी बड़ा ऐलान किया की प्रत्याशी नहीं उतरेंगे। प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि यह केवल एक साल का मामला है और इतनी कम अवधि के लिए केवल एक विधायक की उपस्थिति लगभग नगण्य रहेगी। इसलिए शीर्ष नेतृत्व के द्वारा यह निर्णय लिया गया है कि इस उपचुनाव की अपेक्षा आम आदमी पार्टी 2023 के मुख्य चुनाव में अपनी पूरी ताकत से हिस्सा लेगी। और छत्तीसगढ़ में अपनी सरकार बनाएगी। इसके लिए आप के कार्यकर्ता जी जान से जुटे हैं। दिल्ली की केजरीवाल मॉडल ने बिजली पानी, स्वास्थ्य शिक्षा को लेकर बेहतर काम किया है। इसका परिणाम पंजाब में देखा वहां सरकार बन गई। अब गुजरात मे 27 साल भाजपा के शासन में त्रस्त है लोग। दिल्ली, पंजाब के बाद गुजरात का में सरकार बना रहे है। 2023 में छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी पूरी ताकत के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी और सरकार भी बनाएगी। इसमे प्रमुख रूप से आप पार्टी प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी, देवलाल नरेटी, हरेश चक्रधारी, मेहर सिंह वट्टी सहित जिला, प्रदेश स्तर ने पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित थे।

तीन ने कांग्रेस छोड़ आप मे शामिल

भानुप्रतापपुर में दिल्ली के विधायक संजीव झा के समक्ष कांग्रेस में लंबे समय तक रहे परिवर्तन यात्रा ने समय दरभा में नक्सली हमले में गोली लगा था ऐसे नेता डॉ शिवनारायण द्विवेदी ने आप पार्टी का दामन थाम लिया और कहा कांग्रेस भ्रस्टाचार चरम पर है कार्यकर्ताओ का सम्मान नहीं है। गौठान योजना फेल है। आप पार्टी का मिशन अच्छा है इसलिए शामिल हो गया।

रायपुर युवा कांग्रेस से राजनीति शुरू करने 25 वर्ष से कांग्रेस में रहे अधिवक्ता पुष्पेंद्र परिहार ने भी आप में शामिल हो गए वही गोपाल शर्मा ने भी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। दिल्ली के बुडाली के विधायक संजीव झा ने टोपी पहनाकर स्वागत किया।