Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कांग्रेस ने मोदी सरकार के द्वारा एलपीजी सिलेंडर के माध्यम से सार्वजनिक क्रूर लूट को संयुक्त बयान जारी कर उजागर किया

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं


एआईसीसी एवं प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार जिला/शहर कांग्रेस कमेटी ने मोदी सरकार के द्वारा एलपीजी सिलेंडर के माध्यम से सार्वजनिक क्रूर लूट को संयुक्त बयान जारी कर उजागर किया, जिलाध्यक्ष श्री धर्मेंद्र तिवारी ने कहा जैसा कि आप अवगत हैं की लूट भाजपा के डीएनए में मौजूद है और उसकी रिवर्स रॉबिन हुड हरकतें अमीरों को और अमीर और गरीबों को और गरीब बना रही है। क्या यह बहुत आश्चर्य की बात नहीं है कि हमारे प्रिय प्रधानमंत्री,जिन्होंने एलपीजी सिलेंडर सहित सभी आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में अत्यधिक वृद्धि के कारण अपने लोगों और उनकी पीड़ा की कभी परवाह नहीं कि, उन्हें अचानक उनके दर्द का एहसास हुआ और कीमत ₹200 कम कर दी एलपीजी सिलेंडर की कीमत 2014 से लगातार बड़ी है और पिछले 7 वर्षों में दोगुनी हो गई है और 2020 से भाजपा सरकार सब्सिडी देना भी बंद कर दिया है।
पिछले दो दशकों में एलपीजी सिलेंडर की मूल्य वृद्धि के रुझान पर बारीकी से नजर डालने से हर मतदाता की आंखें खुल जाएगी और कोई भी स्पष्ट रूप से समझ सकता है की कीमत केवल भाजपा शासन के दौरान ही बेरहमी से बढ़ाई गई है। पिछले साढ़े 9 साल में मोदी सरकार ने रसोई गैस के दाम लगातार बढ़कर 31.37 करोड़ लोगों को लूटा है उन्होंने जनता की जेब पर 8,33, 640.76 करोड़ (आठ लाख तैंतीस हजार छ सौ चालीस करोड़) से ज्यादा की लूट की है। सिर्फ हमारी उज्ज्वल बहनों से ही 2017 से अब तक मोदी जी ने 68.702.76 करोड़( अड़सठ हजार सात सौ दो करोड़) लूट लिये।
घोसी उपचुनाव में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सुधाकर सिंह को जीत की बहुत-बहुत बधाई
शहर अध्यक्ष श्री राम जी गुप्ता ने कहा कि एलपीजी सिलेंडरों की कीमतों में₹200 कटौती मतदाताओं को लुभाने और पांच चुनाव वाले राज्यों और उसके बाद की लोकसभा चुनाव में बढ़त हासिल करने के लिए भाजपा का यह एक और राजनीतिक स्टंट है। मोदी सरकार की सार्वजनिक क्रूर लूट को अब जनता समझ चुकी है। भाजपा सरकार महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार सहित सभी मुद्दों पर विफल रही है।