Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कुक्षी जिला बनने पर ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग पर्वत की सोमेश्वर पाटीदार नंगे पैर 12 परिक्रमा करेंगे

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

स्वतंत्रता दिवस से “शिवराज हटाओ प्रदेश बचाओ सत्ता परिवर्तन पदयात्रा” भी जनसहयोग समर्थन से करेंगे

कुक्षी। शिव आराधना के पवित्र माह श्रावण में माँ नर्मदा-कावेरी के संगम में स्नान कर औंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन व ओंकार पर्वत की परिक्रमा करते हुए कुक्षी को जिला बनाने की प्रार्थना की। क्षेत्र के विकास हेतु कुक्षी जिला बनने पर ओंकार पर्वत की नंगे पैर 12 परिक्रमा करने का संकल्प माँ नर्मदा कावेरी के संगम में लिया।
उक्त विचार “कुक्षी जिला बनाओ आंदोलन” प्रमुख “जनादेश सरकार” सोमेश्वर पाटीदार ने व्यक्त किये।

पाटीदार ने कहा कि, ऐसा लगता है कि, प्रदेश में राजनीतिक स्वार्थ के चलते पिछले महीनों मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने नए जिलों की घोषणाएं की है। निश्चित ही नवीन जिलों के विकास हेतु बधाई शुभकामनाएं देते है, परंतु प्रदेश के बड़े जिलों में शुमार धार जिले से पृथक कर बड़ी तहसील कुक्षी को जिला बनाने की मांग को राजनीतिक स्वार्थ के चलते नज़र अंदाज़ करना संवैधानिक पद पर बैठे शिवराजसिंह चौहान को शौभा नही देता है।

आंदोलन प्रमुख ने कहा कि, उनकी पार्टी में गुटबाजी या कमियों के कारण कुक्षी विधानसभा क्षेत्र से पराजय मिलें तो इसमें हम जनता का क्या दोष ? “कुक्षी जिला बनाओ आंदोलन” ने जनसहयोग व समर्थन से विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से शासन-प्रशासन का ध्यान आकर्षित करवाकर कुक्षी को जिला घोषित कर स्थापित करने की मांग की जा रही है। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की हठधर्मिता, मनमानी व हमारी मांग की उपेक्षा के चलते अब दिनांक: 15 अगस्त 2023 स्वतंत्रता दिवस से कुक्षी से भोपाल तक “शिवराज हटाओ प्रदेश बचाओ सत्ता परिवर्तन पदयात्रा” जनसहयोग व समर्थन से करेंगे।