Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कोरोना काल में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना लोगो के लिए लाइफलाइन सावित हुई- गुड्डू खान

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

महाराजगंज–

प्रधानमंत्री मान0 नरेन्द्र मोदी जी द्वारा शुरू की गई प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना की अपार सफलता पर आज पूरे देश मे अन्न महोत्सव मनाया गया जिसके तहत देश के सभी 80 हजार सरकारी उचित दर की दुकानो पर लगे यल0ई0डी0 टीवी पर वीडियो कांफ्रेंसिंग के द्वारा पंजीकृत कार्डधारकों से मान0 प्रधानमंत्री जी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मान0 परमपूज्य योगी आदित्यनाथ जी महाराज की वर्चुवल उपस्थिति में सीधा सम्बाद स्थापित हुआ।
मान0 प्रधानमंत्री जी ने इस योजना के बारे में बताते हुए कहा कि “कोविड काल के दौरान आर्थिक विषमता से जूझ रहे आमजनों को इस सबसे बड़ी योजना ने राहत देने का कार्य किया है और 15 करोड़ लोगों तक निःशुल्क राशन की पहुच बनाई गई।
मान0 मुख्यमंत्री जी ने अपने सम्बोधन में कहा कि “भारतीय इतिहास में ऐसा दूरदर्शी प्रधानमंत्री कभी नही मिला जो समाज के निचले तबके के बारे में भी ऐसी दूरदर्शी सोच रखता हो।उनकी सोच का परिणाम है यह महत्वाकांक्षी योजना जिससे आमजन लाभान्वित हो रही है।
नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष *गुड़डू खान* ने नगर के मलीन बस्ती में कोटेदार के यहां 50 सरकारी झोले में खाद्यान्न वितरित कर अन्न महोत्सव मनाते हुए कहा कि “यह योजना लाकडाउन के दरम्यान सबसे ज्यादा प्रभावित परिवारो के लिए लाइफलाइन साबित हुआ, इसके लिए हम मान0 प्रधानमंत्री व यशस्वी मुख्यमंत्री जी को बधाई देते हैं।
अन्न महोत्सव में नगर में स्थित सभी 16 दुकानदारो के यहां मान0 प्रधानमंत्री जी के सम्बाद का प्रसारण हुआ। इस अवसर पर शाहनवाज खान,राजकुमार गौड़,प्रमोद पाठक, खुर्शेद आलम,किसमती देवी,अनिल पटवा,जितेन्द्र प्रसाद, अनुज राय,मो0 कुरैश आदि लोग उपस्थित रहे।