Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जिओ फाउंडेशन द्वारा संचालित सहायतार्थ कार्यक्रम “रोटी बैंक पटना” के सक्रिय सदस्य द्वारा रोड पर जीवन यापन कर रहे जरूरतमंद 300 से ज्यादा लोगों को भोजन वितरण किया गया

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

7 जनवरी 2023 शनिवार जिओ फाउंडेशन द्वारा संचालित सहायतार्थ कार्यक्रम “रोटी बैंक पटना” के सक्रिय सदस्य द्वारा रोड पर जीवन यापन कर रहे जरूरतमंद 300 से ज्यादा लोगों को भोजन वितरण किया गया।
हर दिन के भक्ति आज भी शनिवार को बापू सभागार ,ज्ञान भवन से आरंभ कर गांधी मैदान पूरी गोलार्ध घूम घूम कर जरूरतमंद लोगों को भोजन पहुंचाया गया। सनसनी हवा एवं कड़ाके की ठंडी में जहां लोग अपने कमरे से बाहर नहीं निकलते वही ठंड के प्रकोप से, वही प्रकृतिक द्वारा संघर्ष करते हुए ट्रस्ट के सदस्यों ने सनसनी हवा को बर्दाश्त करते हुए जरूरतमंद लोगों तक पहुंचकर भोजन वितरण करने का कार्य किया। कार्यक्रम के संचालक समाजसेवी योगीराज आर्यन गिरि ने कहा कि आज जहां लोग अपने निजी जीवन में घर से बाहर निकलना नहीं चाहते वहां पर ठंड के प्रकोप की परवाह किए बगैर रोटी बैंक के सदस्यों ने मानवता का परिचय देने का कार्य कर रहे हैं।यह बहुत बड़ी बात है। मानव सेवा अभियान के लिए सदस्यों ने अपना सारा कार्य छोड़कर मानवता का सेवा में लगे हैं। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सुमित कुमार पाठक ने घूम घूम कर अपने हाथों से जरूरतमंदों को भोजन का निवाला देकर सेवा किया। वही कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि विवेक कुमार ने अपने युवा साथियों के साथ पहुंचकर गांधी मैदान को चक्कर लगाकर जरूरतमंदों तक खाना पहुंचाया और कहा कि इस भागम भाग की दुनिया में कहां कोई मिलता है जिस पर दुनिया लुटा दूं। धन्य है रोटी बैंक के संचालक योगीराज आर्यन जी को कोटि-कोटि धन्यवाद। इस मौके पर समय दान करने पहुंचे बिहार पुलिस के कांस्टेबल ध्रुव कुमार, इंटरनेशनल मानव अधिकार के सुनील यादव, किशोर कुमार, इंजीनियर अभिषेक पांडे, सनी यादव सनत यादव शिवशंकर पंडित ,राहुल कुमार एवं कई युवा साथी मानव सेवा हेतु मौजूद थे।