Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तेरी मिट्टी में मिल जावा…बलोच सिंगर की आवाज ने लोगों को बनाया दीवाना, देखें वायरल वीडियो

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘केसरी’ का सुपरहिट गाना ‘तेरी मिट्टी में मिल जावा’ भारत की सीमा को लांघ चुका है और अब यह पाकिस्तान में भी गूंजने लगा है। मनोज मुंतसिर का लिखा यह गाना जब कहीं बजता है तो सहसा मन भावुक हो जाता है और दिल जोश से भर उठता है। पाकिस्‍तानी हुकूमत के सितम झेल रहे बलूचिस्‍तान में भी यह गाना अपनी जगह बनाता जा रहा है। बलोच सिंगर वहाब अली बुगाटी की आवाज में मनोज मुंतसिर का लिखा केसरी फ़िल्म का गाना ‘तेरी मिट्टी’ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में मनोज मुंतसिर का लिखा केसरी फ़िल्म का गाना ‘तेरी मिट्टी’ को बलूचिस्तान के गायक वहाब अली बुगाटी ने जिस खूबसूरती से गाया है, उसे देखकर लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वीडियो में वहाब अली अन्य तीन साथियों के साथ इस गाने को काफी खूबसूरत तरीके से गाते दिखते हैं। 

वीडियो में जिस वाध्ययंत्र का इस्तेमाल किया गया है, उसके साथ वहाब की यह टीम कमाल करती दिख रही है। 2.20 मिनट के इस वीडियो को ट्विटर पर अलग-अलग यूजर द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है। फजिला बलोच नामक यूजर ने इस वीडियो को ट्वीट किया है, जिसे करीब 90 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को इंडिया के लोग भी काफी रीट्वीट और शेयर कर रहे हैं। 

बता दें कि इससे पहले भी बलोच गायक वहाब अली बुगाटी यह गाना गा चुके हैं। माना जाता है कि पाकिस्तान के जुल्मों के खिलाफ बलोच आंदोलन का धीरे-धीरे यह गाना प्रतीक बन चुका है। बता दें कि काफी समय से बलूचिस्तान के लोग आजादी की मांग करते आ रहे हैं, मगर सेना की ताकत से पाकिस्तान उनकी आवाजों को दबाता आ रहा है। 

संबंधित खबरें

Source link