Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

देवांश जाॅब ही जॉब कंसलटेंसी ऑफिस का हुआ उद्घाटन

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

खजनी गोरखपुर! रोजगार दिलाने के क्षेत्र में निरन्तर 10 वर्षों से अग्रणी देवांश जाॅब ही जॉब कंसलटेंसी का दिनांक 28 सितंबर दिन बृहस्पतिवार को खजनी बाजार में शाखा कार्यालय का उद्घाटन किया गया. कंसलटेंसी के मुख्य डायरेक्टर राजकुमार जायसवाल व सह डायरेक्टर आदित्य कुमार जायसवाल शिवा की उपस्थिति व खजनी ब्रांच के संचालक शुभम पाण्डेय के आयोजन में उद्घाटन कार्यक्रम रखा गया. इस दौरान गोरखपुर शहर के सुप्रसिद्ध युवा समाजसेवी व युवा जनकल्याण समिति के प्रमुख अध्यक्ष कुलदीप पाण्डेय ने रेबीन फिता काटकर व श्री गणेश जी पूजा कर शाखा कार्यालय का उद्घाटन किये.
युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय ने बताया कि आज समाज में चारों तरफ बेरोजगारी की भयावह समस्या बनी हुई है, इस समस्या के निदान के लिए देवांश जाॅब ही जॉब कंसलटेंसी निरंतर 10 वर्षों से प्रयास करते हुए नौकरी दिलाने का कार्य कर रही हैं, आज जाॅब ही जॉब कंसलटेंसी के माध्यम से हजारों ऐसे परिवार के लोग हैं जो एक कुशल नौकरी प्राप्त कर अपने परिवार के भरण पोषण के लिए धनोपार्जन कर रहे हैं.
इसी उदेश्य से खजनी में स्थापित शाखा कार्यालय जनमानस व योग्य व्यक्तियों के लिए बहुत ही कारगर साबित होगा.
समाज एवं परिवार के जितने भी शिक्षित लोग हैं जो बेरोजगार हैं उन्हें कुशल रोजगार प्राप्त होगा तथा यह एक ऐसी मिसाल बनेगा जो पूर्वांचल में बेरोजगारी को कम करने में मददगार बनेगा. इस दौरान मुख्य रुप से राजकुमार जायसवाल,आदित्य जायसवाल,शुभम पाण्डेय,निखिल गुप्ता,संतोष पाण्डेय,विनित तिवारी,चंदन सिंह,वरुण मिश्र,अमरजीत यादव आदि उपस्थित रहे!