Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नौतनवा तहसील अंतर्गत रामनगर गांव में घुस तेंदुआ ने एक महिला सहित छः को किया घायल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

नौतनवा तहसील अंतर्गत रामनगर गांव में घुस तेंदुआ ने एक महिला सहित छः को किया घायल

महराजगंज/नौतनवा-:

महाराजगंज जनपद के नौतनवा तहसील अंतर्गत रामनगर गांव में फिर तेंदुआ निकलने से ग्रामीणों में दहशत है। आपको बताते चलें कि रामनगर खोरिया अड्डा आदि क्षेत्र जंगल से सटे होने के कारण अक्सर यहां जंगली आदमखोर जानवरों का गांव में घुस जाना आम बात हो गई है, और यह पहला वाकया नहीं है। इससे पहले भी रामनगर गांव एवं आसपास आदमखोर तेंदुआ निकल कर मवेशियों सहित बच्चे औरतों का भी शिकार किया है जिससे क्षेत्र के ग्रामीण हमेशा दहशत में रहते हैं। जबकि वन विभाग एवं स्थानीय पुलिस के संज्ञान में आते ही वन कर्मी एवं पुलिसकर्मी दोनों ही मिलकर अभियान चलाकर कई बार तेंदुआ को पकड़कर जंगल में छोड़ने का कार्य करते हैं।
मिली जानकारी के मुताबिक जंगल से निकलकर तेंदुआ दुर्गापुर गांव के तरफ देखा गया और पुनः खोरिया चौकी क्षेत्र के रामनगर गांव में प्रवेश कर गया तेंदुए ने एक महिला सहित कुल 6 व्यक्तियों पर हमला भी किया है।
तेंदुए के हमले से घायल व्यक्तियों में साधु नाम का व्यक्ति जिसकी उम्र 60 वर्ष है मुन्नार 45 वर्ष वर्क उम्र 44 वर्ष पुर टल्ली 52 वर्ष एवं एक महिला जो 20 वर्ष जिसके पति का नाम पप्पू है तथा इसके साथ ही हैं एक अन्य व्यक्ति को घायल किया है।
समाचार लिखने तक तेंदुआ का वन विभाग एवं पुलिस विभाग द्वारा रेस्क्यू नहीं किया जा सका है जिसके गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।
क्योंकि यह गांव थाना नौतनवा के अंतर्गत आता है इस वजह से यहां का एक पुलिस टीम मौके के लिए रवाना हो चुकी है ऐसा नौतनवा थानाध्यक्ष का कथन है साथी वन विभाग कोई सूचना दे दी गई है।