Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पार्टी के मंगल कामना हेतु वाराणसी में दी आहुति

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

 

ब्रह्मविद्या विहंगम योग संस्थान द्वारा प्रतिवर्ष आयोजित होने वाली वार्षिकोत्सव में लाखों की संख्या में श्रद्धालुगण वाराणसी,उ.प्र. के स्वर्वेद महामंदिर में आते हैं।

प्रतिवर्ष की भाँति इस वर्ष भी 5101 कुंडीय वैदिक महायज्ञ का आयोजन हुआ जिसमें देश के विभिन्न राज्यों से, विदेशों से अनुयायियों शामिल हुए।
यज्ञ को पहले ही वेदों में लिखा गया है कि यज्ञो वे श्रेष्ठतम कर्मः यज्ञ श्रेष्ठतम कर्म है जिसमे मनुष्य के जीवन के भौतिक सुखों की प्राप्ति होती है और यज्ञ किसी व्यक्ति विशेष नही पूरे विश्व के कामना के लिए होती है जिसमे मंत्रोच्चारण के माध्यम से विश्व के मंगल कामना हेतु आहुति प्रदान की जाती है।

ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, गिरीश देवांगन, अनूप नाग, हेमंत ध्रुव, प्रत्याशी सावित्री मंडावी और पार्टी के मंगल कामना हेतु वाराणसी में यज्ञ में योगेश्वरानंद नेताम ने आहुतियां दी।
सावित्री मंडावी उपचुनाव भानुप्रतापपुर विधान सभा से कांग्रेस की प्रत्याशी है भूतपूर्व विधायक स्व मनोज मांडवी की धर्मपत्नी है।
चुनाव के दौर में सभी पार्टियां अपने अपने प्रत्याशी के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। अब देखना यह है की किसका मेहनत रंग लाती है? वैसे लहर की बात करे को जनता कम वक्त के लिए हो रहे उप चुनाव में कांग्रेस को दोहरा सकती है।
वही बाकी पार्टियां भी अपने जीत के लिए जी जान लगा दिए हैं।