Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पुलिस बनकर आये बदमाश व्यापारी से लूट ले गये आठ लाख

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पुलिस बनकर आये बदमाश व्यापारी से लूट ले गये आठ लाख

कबीरचौरा पियरी मार्ग पर बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम,मौके पर पहुंचे डीसीपी , एसीपी समेत कई थानो की पुलिस

वाराणसी। चौक थाना क्षेत्र के बड़ी पियरी कबीरचौरा मार्ग पर डायमंड होटल के नीचे सरेराह बदमाशो ने खुद को पुलिस बताकर ग़ाज़ीपुर के व्यापारी तबरेज अहमद से आठ लाख लूट लिये। गुरुवार को दिन दहाड़े घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश
कबीरचौरा की तरफ़ भाग निकले। मामले की जानकारी होने पर पुलिस पीड़ित से पूछताछ में जुट गई है। चुकी मामला आठ लाख का है ऐसे में डीसीपी काशी ज़ोन आरएस गौतम, एसीपी अवधेश पांडेय समेत कई थाने की पुलिस मौक़े पर पहुँच गयी।
जानकारी के अनुसार तबरह अहमद की दिलदार नगर ग़ाज़ीपुर में कारोबार है। गुरुवार इसी कारोबार के सिलसिले में वो वाराणसी विभूति ट्रेन से आया। काशी स्टेशन उतरने के बाद वो आटो से मैदागीन और फिर यहाँ से गोलादीना नाथ पहुँचा। यहाँ से पियरी की तरब जाने लगा जैसे डायमंड होटल के पास से गुजर रहा था अचानक बाइक सवार दो युवक आए और खुद को पुलिस वाला बताकर व्यापारी को रोक लिया और पूछा की तुम्हारे पास असलहा है, तबरेज़ ने कहा की ऐसा कुछ नही हाँ व्यापार से जुड़ा कुछ काम के लिए 14 लाख रखा हूँ, जिसने कुछ पैसे एक व्यापारी को भुगतान कर चुका हूँ। बदमाशों ने शेष बचे रुपए दिखाने को कहा। व्यापारी ने जैसे रुपए व्यापारी को दिखाया बदमाश रुपए लूटकर फरार हो गये।