Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

भगवामय हुवा नौतनवा, जय श्री राम के नारो से गूंजा क्षेत्र, युवावों ने निकाला बाइक जूलूस।

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

 

भगवामय हुवा नौतनवा, जय श्री राम के नारो से गूंजा क्षेत्र, युवावों ने निकाला बाइक जूलूस।
युवा भाजपा नेता प्रदीप ने झंडा दिखा किया यात्रा का आरंभ।

आज राम नवमी के समापन के दिन नौतनवा क्षेत्र के युवावों ने नौतनवा बरगदवा रोड के साथ क्षेत्र को भगवामय कर दिया, युवा मोर्चा , बजरंग दल व अन्य युवा संगठनों ने संयुक्त रूप से रोड शो का भब्य आयोजन किया।

भाजयुमो पश्चिमी मंडल अध्यक्ष रिंकू पांडेय व पूर्वी मंडल अध्यक्ष हरि चौधरी के नेतृत्व में युवावों ने पेंडारी चौराहे से बाइक रैली का आयोजन किया ,जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में युवा भाजपा नेता प्रदीप चौधरी , जितेंद्र जायसवाल, विसुंदेव चौरसिया, बृजेन्द्र श्रीवास्तव, सुधाकर जैसवाल ने भगवा झंडा दिखा के यात्रा को प्रारम्भ किया।।

यात्रा को संबोधित करते हुवे प्रदीप चौधरी ने कहा कि “धर्म ,राम समाज और देश के काम जो जवानी न आ सके वो किसी काम की नही, हमारा धर्म हमे जीने की राह दिखाता है हमे जाती पाती से ऊपर एक बंधन में पिरोता है। धर्मो रक्षति राक्षतः।”
प्रदीप ने आयोजक मंडल सहित सभी आगन्तुको व सामिल कैयकर्तावो को धन्यवाद दिया।।

युवावों ने सैकड़ो बाइको पे सवार हो भगवा ध्वज के साथ पेंडारी से 11 बजे स्थानीय हनुमान मंदिर में पूजा पाठ के उपरांत यात्रा प्रारम्भ की और सेखुवानी सहित कई चैराहो पे फेरी घूमते हुवे नौतनवा नगर में भ्रमण करते हुवे 4 बजे साम को नगर के घंटा घर चौक पे यात्रा का समापन किया, पुरि यात्रा के दौरान युवावों के जोश और जय श्री राम के नारों से क्षेत्र गूँजता रहा।।

कार्यक्रम के समापन में जितेंद्र, सुधाकर व बृजेन्द्र ने सभा को सम्बोधित किया।।
अंत मे मण्डल अध्यक्ष रिंकू त्रिपाठी ने सम्बोधित करते हुवे आगन्तुको व समिल्लित कार्यकर्तावो व अन्य युवावों को धन्यवाद प्रेषित करते हुवे कार्यक्रम का समापन किया।।