Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’ पर प्रधानमंत्री का पलटवार, कहा- देश कह रहा है, भाजपा का कमल खिलेगा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को मेघालय की राजधानी शिलांग में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने एक नया नारा भी दिया- मेघालय मांगे, भाजपा सरकार।

 

”मेघालय का संगीत जीवंत है”

पीएम मोदी ने कहा, ”जब मैं मेघालय के बारे में सोचता हूं तो मैं प्रतिभाशाली लोगों, जीवंत परंपराओं के बारे में सोचता हूं, अद्भुत प्राकृतिक सौंदर्य के बारे में भी सोचता हूं। मेघालय का संगीत जीवंत है। फुटबॉल के लिए जुनून है। मेघालय के हर कोने में रचनात्मकता है।”

”जिन्हें देश ने नकार दिया, वो आजकल माला जपते हैं”

प्रधानमंत्री ने बिना नाम लिए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग जिनको देश ने नकार दिया है, जो निराशा के गर्त में डूब चुके हैं… वो आजकल माला जपते हैं और कह रहे हैं कि- मोदी तेरी कब्र खुदेगी, लेकिन देश कह रहा है, देश का कोना कोना कह रहा है- मोदी तेरा कमल खिलेगा।

”मेघालय की जनता भाजपा के साथ”

पीएम मोदी ने कहा कि आज भारत सफलता की नई ऊंचाइयों को छू रहा है और मेघालय इसमें अपना मजबूत योगदान दे रहा है। हम इसे और आगे बढ़ाना चाहते हैं और राज्य के लिए काम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ”मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि मेघालय और पूर्वोत्तर की जनता कमल और भाजपा के साथ है।”

”मेघालय को पारिवारिक पार्टियों ने एटीएम में किया तब्दील”

प्रधानमंत्री ने कहा, मेघालय को ‘परिवार पहले’ की जगह ‘लोग पहले’ की सरकार की जरूरत है। मेघालय को वंशवादी राजनीति से मुक्त होना चाहिए। दिल्ली ही नहीं, मेघालय में भी पारिवारिक पार्टियों ने अपनी तिजोरी भरने के लिए मेघालय को एटीएम में तब्दील कर दिया है।”

”मेघालय के हितों को कभी भी प्राथमिकता नहीं दी गई”

पीएम मोदी ने कहा, ”मेघालय के हितों को कभी भी प्राथमिकता नहीं दी गई… आपको छोटे-छोटे मुद्दों पर बांटा गया। इस राजनीति ने आपका बहुत नुकसान किया है… यहां के युवाओं का बहुत नुकसान किया है। मेघालय आज Family First की बजाए People First वाली सरकार चाहता है। इसलिए आज ‘कमल का फूल’ मेघालय की मजबूती, शांति और स्थिरता का पर्याय बन गया है।”

”मेघालय में चारों तरफ भाजपा ही भाजपा दिख रही है”

बता दें, इससे पहले प्रधानमंत्री ने शिलांग में एक रोड शो भी किया। इस दौरान लोग उनकी एक झलक पाने को बेताब दिखे। बाद में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ”इस रोड शो की तस्वीरों ने देश के कोने कोने में आपका संदेश पहुंचा दिया है। मेघालय में चारों तरफ भाजपा ही भाजपा दिख रही है। पर्वतीय हो या मैदानी इलाका… गांव हो या शहर हर तरफ कमल खिलता दिख रहा है।”