Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राष्ट्रीय मानवाधिकार सुरक्षा परिषद ने किया होली मिलन समारोह का आयोजन

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

गोरखपुर। राष्ट्रीय मानवाधिकार सुरक्षा के जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में सोमवार को एक मैरिज हाल में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया।

जिसमे जिले के वरिष्ठ पदाधिकारीगण एवं माननीय सदस्यों की गरिमामय उपस्थिति रही। इस अवसर पर सभी सदस्यों ने संस्था के प्रति अपनी आस्था जताई एवं मानव सेवा हेतु किये जाने वाले कार्यो पर प्रकाश डाला। जहां पर मानवाधिकार कार्यकर्ताओं के द्वारा एक दूसरे को गुलाल एवं गले लगाकर एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं दी गई एवं मिलन समारोह मनाया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय मानवाधिकार सुरक्षा परिषद गोरखपुर के जिलाध्यक्ष बीएन श्रीवास्तव ने कहा कि मानवाधिकार संस्था लोगों के हित के लिए हमेशा लड़ती है नि:स्वार्थ भाव से सेवा करती है और लोगों के लिए हमेशा समर्पित रहती हैं। समय-समय पर उनकी समस्याओं को सुनकर संबंधित अधिकारियों को अवगत करवाती है और उनकी समस्याओं का निदान भी करवाती है और भविष्य में भी हर संभव सहायता प्रदान करने का कार्य करेगी।

कार्यक्रम की शुरुआत वरिष्ट उपाध्यक्ष नंदलाल साहनी एवं समापन जिलाध्यक्ष बीएन श्रीवास्तव के द्वारा किया गया। अन्य वक्ता में आर बी एन सहाय उपाध्यक्ष, रत्नेश लाल प्रवक्ता, मीडिया प्रभारी आर के राही, जय नारायण सिंह, राम प्रसाद, जगजीवन लाल, अशोक तिवारी, विजय प्रकाश, रविन्द्र सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे। इस शुभ अवसर पर सभी को दोपहर का भोजन कराया गया।

सभी उपस्थित लोगों के प्रति जिलाध्यक्ष बीएन श्रीवास्तव द्वारा आभार प्रकट किया गया।