Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सभी लोग शांति एवं सदभावना के साथ सुमधुर और धार्मिक भावना से मनाए त्योहार- सदर एसडीएम मो.जसीम।

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

महराजगंज(पनियरा) जिले के पनियरा थाने पर नवरात्रि त्योहार को लेकर दुर्गा पंडाल संचालको के साथ एसडीएम सदर मो. जसीम एवम् सीओ सदर अजय सिंह चौहान ने की बैठक। बैठक की अध्यक्षता एसडीएम सदर ने की। एसडीएम मो. जसीम ने कहा कि नवदुर्गा उत्सव प्रारंभ हो रहा है, सभी लोग शांति एवं सदभावना के साथ सुमधुर और धार्मिक भावना से त्योहार मनाए। शांति समिति के सदस्यों की भूमिका इन त्योहारों में महत्वपूर्ण रहती है। सदस्यों के सहयोग और समन्वय से व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने की कोशिश की जाएगी।
उन्होंने कहा कि उत्सव के अवसर पर संबंधित विभाग लाइट, विसर्जन स्थलों पर व्यवस्था, घाट, नाव एवं तैराकों की व्यवस्था करें। मूर्ति लाने एवं ले जाने के मार्गों पर यातायात व्यवस्थित रखा जाए। उत्सव समितियां अपने-अपने पंडालों में व्यवस्था बनाएं। दुर्गा पंडालों के आसपास की जाने वाली विभिन्न तैयारियों के सम्बंध में सभी आवश्यक व्यवस्थाएं की जाएं। जागरण कार्यक्रम के लिए अनुमति अवश्य ले, किसी भी तरह कि लापरवाही स्वीकार नही किया जाएगा।
इस दौरान शांति समिति के सदस्यों ने भी नवरात्र के कार्यक्रम को शांति और सौहाद्र्रपूर्ण मनाने के संबंध में आवश्यक सुझाव दिए।