Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

भाजयुमो ने लगाया युवा चौपाल, दर्जनों युवावो ने ली BJP की सदस्यता

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भाजयुमो ने लगाया युवा चौपाल, दर्जनों युवावो ने ली BJP की सदस्यता

राष्ट्र के विकाश व दृढ़ता के वाहक बने युवा, -प्रदीप चौधरी।

भारतीय जनता पार्टी इस समय अपने संगठन युवा मोर्चा के माध्यम से युवा चौपाल का आयोजन कर रही है,जिसके क्रम में जिले के सभी विधानसभाओं में मंडलवार युवा चौपाल का आयोजन किया जा रहा है।
इसी क्रम में नौतनवा विधानसभा के पश्चिमी मंडल के मंडल अध्यक्ष रिंकू पांडे व संगठन के अन्य पदाधिकारी गणों ने मंडल के विभिन्न चौराहों पर युवा चौपाल का आयोजन किया जिसमें मंडल कार्यकर्ताओं के साथ-साथ काफी संख्या में युवाओं की मौजूदगी रही।
पश्चिमी मंडल के युवा चौपाल के कार्यक्रमों में अतिथि के रूप में युवा भाजपा नेता व समाजसेवी प्रदीप चौधरी मंडल अध्यक्ष रिंकू पांडे के साथ मौजूद रहे वह युवाओं को संबोधित व संगठित किया।
साथ ही भाजपा की नीतियों में विश्वास रखने वाले दर्जनों युवाओं को भाजपा का गमछा पहनाकर प्रदीप चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई और साथ ही साथ महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र से मौजूदा केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी को टिकट मिलने पर युवाओं व चौराहों के अन्य उपस्थित लोगों के बीच मिठाई खिलाकर खुशी व्यक्त किया।
कार्यक्रमों की कड़ी में पहले चौपाल पेंडारी चौराहे पर मंडल अध्यक्ष रिंकू पांडे की अध्यक्षता में लगाई गई जिसमें मुख्य अतिथि ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि “हमारा युवा वर्ग हमारे देश की शक्ति है, भाजपा सरकार और यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के युवाओं की प्रगति के लिए हर संभव प्रयत्न कर रहे हैं। शिक्षा का माध्यम हो या खेल जगत का हर क्षेत्र में युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए सरकार द्वारा तमाम आयोजन किए जा रहा है।इसी तरह शिक्षा और रोजगार के क्षेत्र में भी केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार निरंतर प्रयत्नशील और गतिशील है ।
“प्रदीप चौधरी ने कहा कि “हमारे देश को युवा शक्ति की आवश्यकता है ,हमारे ही कंधों पर देश को आगे ले जाने का भार है ,और हमें अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाते हुए आने वाले समय में अपने भारत देश को विकसित भारत के रूप में वैश्विक स्तर पर शीर्ष पर देखना है ।
पश्चिमी मंडल के भगवानपुर में भी युवा चौपाल का आयोजन किया गया जिसमें लोकसभा चुनाव के लिए महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र से माननीय केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री व मौजूदा सांसद पंकज चौधरी जी को टिकट मिलने पर खुशी व्यक्त करते हुए मंडल अध्यक्ष रिंकू पांडे ने युवाओं सहित प्रदीप को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी व्यक्त की और कार्यक्रम के कड़ी में मुख्य अतिथि प्रदीप चौधरी ने चौपाल में आए दर्जनों युवाओं को भाजपा का गमछा पहनकर भाजपा की सदस्यता दिलाई
मंडल अध्यक्ष रिंकू पांडे ने विवाह वर्ग को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे देश के युवाओं ने हमेशा देश की सेवा व सुरक्षा की है । आज देश जिस मुकाम पर जिस प्रकार तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है उसमें देश की युवा वर्ग की महत्वपूर्ण भूमिका है ,हम युवाओं को भी देश के प्रति अपने कर्तव्य को समझते हुए इसमें योगदान देने की जरूरत है । रिंकू पांडे ने कहा कि “हम सभी युवा अपने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का जो लक्ष्य भारत को विकसित बनाने का उसमें अपना संपूर्ण योगदान देते हुए इस विकास के सफर के भागीदार बनेंगे ”
रिंकू पांडे ने कार्यक्रम का समापन करते हुए अतिथि प्रदीप चौधरी का आभार व्यक्त किया वह उपस्थित सभी युवाओं को धन्यवाद ज्ञापित किया कार्यक्रम में पश्चिमी मंडल के मुख्य पदाधिकारी सहित दर्जनों की संख्या में युवाओं की उपस्थिति रही जिसमें मुख्य रूप से दिलीप ,अरविंद चौधरी ,राजेश ,विनीत ,सुरेश ,रवि ,नित्यानंद ,अवधेश ,गणेश ,आनंद ,सहित तमाम युवा उपस्थित रहे।