Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नवागत मुख्यमंत्री डॉ यादव को बधाई… निष्पक्ष कार्य करते हुए कुक्षी को जिला बनाए – “जनादेश सरकार”

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

नवागत मुखमंत्री के शपथ लेते ही “जनादेश सरकार” ने चरण पादुका धारण की

नवागत मुख्यमंत्री डॉ यादव को बधाई… निष्पक्ष कार्य करते हुए कुक्षी को जिला बनाए – “जनादेश सरकार”

शिवराज को हटाने का संकल्प पूर्ण हुआ

कुक्षी। मुख्यमंत्री पद से शिवराज सिंह चौहान की विदाई के बाद नवागत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के शपथ लेते ही पंचमुखी माँ गायत्री के दर्शन कर पं. प्रीतेश पांडेय ने तिलक लगाकर नगर परिषद उपाध्यक्ष शेख शब्बर हुसैन जिनवाला, वरिष्ठ पार्षद हरीश सेन, संजय पांडेय, शंकर भायल, पत्रकार गोपाल सोनी, सज्जाद खान, आनंदीलाल पाटीदार, ऋषिराज पाटीदार, हुसैन भाई, सोएब की उपस्थिति में “कुक्षी जिला बनाओ आंदोलन” प्रमुख सोमेश्वर पाटीदार ने चरण पादुका धारण कर ली।

“जनादेश सरकार” ने कहा कि, संवैधानिक पद मुख्यमंत्री रहते शिवराज सिंह चौहान ने असंवैधानिक हरकत करते हुए कुक्षी जिला बनाने की मांग का प्रस्ताव सोपने पर बोले थे कि, जीत का अंतर देखो… इनकी गुटबाजी या जनता के बीच अपनी बात रखने में नाकामयाब हो तो इसमें जनता का क्या दोष ? मुख्यमंत्री निर्वाचित होने के बाद वह किसी दल, क्षेत्र, जाति धर्म का नही, बल्कि पूरे प्रदेश की जनता का होता है और उसे सम्पूर्ण प्रदेश के हित में भेदभाव किए बिना कार्य करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि, शिवराज सिंह के भेदभावपूर्ण रवेये से हमारे क्षेत्र के विकास को रफ्तार देने वाली महत्वपूर्ण कुक्षी को जिला बनाने की मांग की उपेक्षा के चलते शारदीय नवरात्रि वर्ष 2022 से इनके मुख्यमंत्री पद से हटने तक जूते चप्पल का त्याग किया गया था। अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की विदाई हो चुकी है और नवागत मुख्यमंत्री के रूप में डॉ मोहन यादव नियुक्त होकर शपथ लें चुके है। उन्हें बधाई देते है और निष्पक्ष कार्य करते हुए हमारे क्षेत्र की जरूरत को ध्यान में रखकर प्रदेश के बड़े जिलों में शुमार धार से प्रथक कर कुक्षी को शीघ्र जिला बनाए।

Arun
Author: Arun