Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

संदिग्ध परिस्थितियों में नव विवाहित ने जहरीला पदार्थ खा कर कर ली खुदकुशी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

संवाददाता जाफरगंज

संदिग्ध परिस्थितियों में नव विवाहित ने जहरीला पदार्थ खा कर कर ली खुदकुशी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने पंचायत नामा भर कर शव को भेजा पोस्ट मार्टम हाउस।

थाना क्षेत्र के कोरवल निवासी विपिन कुमार निषाद की नव विवाहिता पत्नी ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खा कर खुदकुशी कर ली। मां को याद करके रोते बिलखते रहे नौनिहाल।

जानकारी के अनुसार कोरवल गांव में सोमवार की शाम विपिन कुमार निषाद की नव विवाहिता पत्नी फुल्लन देवी ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खा लिया जिसके चलते महिला की मौत हो गई। बच्चों के रोने बिलखने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे विपिन के पिता ने बहू को तड़पता देखकर गंभीर हालत में नाज़ुक देखकर पड़ोसियों को जानकारी देते हुए अस्पताल ले जाने की तैयारी में साधन ब्यवस्था करने लगे। ब्यवस्था होती कि उससे पहले ही नवविवाहित दम तोड़ चुकी थी। मां की ममता से विलग हुए छोटे छोटे बच्चों को तड़पता देखकर मौके पर इकट्ठा लोगों की आंखें नम हो गई। मृतका का पति गुजरात प्रांत के बड़ोदरा में रहकर प्राइवेट फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता है अभी दो दिन पहले घर से निकल कर बड़ोदरा गया था पहुंचने के पहले ही घर वापसी करनी पड़ी मृतका अपने पीछे दो मासूम बच्चे पुत्री दिब्यांशी पांच वर्ष व छह माह के अबोध बच्चे मोहन को छोड़ कर दुनिया से विदा ले ली सूचना पर मौके में पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने घटनास्थल में पहुंच कर घटना की जानकारी लेने के पश्चात थाने में सूचना दी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस के द्वारा पंचायत नामा भर कर शव को पोस्टमार्टम हेतु शव विच्छेदन गृह फतेहपुर भेजा गया।

Arun
Author: Arun