Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राष्ट्रीय नेतृत्व व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आह्वान पर सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने सोमवार को देवकली गांव के दौरे पर रहे

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

चंदौली। राष्ट्रीय नेतृत्व व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आह्वान पर सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने सोमवार को देवकली गांव के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने पीडीए जन पंचायत में पिछड़ों, दलितों व अल्पसंख्यकों के साथ संवाद किया। उन्होंने भाजपा सरकार की गारंटी को झूठ का पुलिंदा करार दिया। कहा कि ये लोग जनहित में काम करने की बजाय धर्म पर राजनीति करने का काम कर रहे है। ऐसे में इन लोगों से जनता को सतर्क रहने की जरूरत है।
उन्होंने कहा कि सपा सरकार में सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र के देवकली गांव में 107 लोगों को लोहिया आवास दिलाकर उन गरीब परिवारों के पक्के मकान का सपना पूरा किया गया। उक्त योजना के तहत जो आवास बने हैं वह अपने आप में एक उम्दा नजीर हैं। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी गरीबों को दिसंबर 2022 तक आवास योजना से आच्छादित करने का दावा किया था, जो आज भी अधूरा है। पांच किलो अनाज देने की गारंटी देने वाली सरकार ने कोटे की दुकानों से चीनी और केरोसिन तेल को गायब कर दिया। डबल इंजन की सरकार की नीतियों के कारण महंगाई अपने चरम पर है। पहले गैस सिलेंडर 400 रुपये में मिला करते थे तो उस वक्त महंगाई डायन थी, लेकिन आज वही गैस सिलेंडर 1200 रुपये में मिल रहा है लेकिन आज महंगाई डायन नहीं रही, अब वह मौसी बन गई है।