Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

भारत हर क्षेत्र में आज जिस गति से प्रगति कर रहा है। 2047 से पहले देश विकसित भारत बन जाएगा – पंकज चौधरी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भारत हर क्षेत्र में आज जिस गति से प्रगति कर रहा है। 2047 से पहले देश विकसित भारत बन जाएगा – पंकज चौधरी

इस क्षेत्र में जनता द्वारा मांग की गई कार्यों में साठ फीसदी कार्य लगभग पूरे हो चुके हैं – ऋषि त्रिपाठी विधायक

बी के न्यूज नौतनवा डेस्क:

भारत सरकार द्वारा संचालित हर योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने की संकल्प यात्रा के तहत आज महराजगंज जिले के बरगदवा में पहुंचा ! भारत हर क्षेत्र में आज जिस गति से प्रगति कर रहा है। 2047 से पहले देश विकसित भारत बन जाएगा। सरकार की योजनाओं का लाभ हर लाभार्थी तक पहुंच रहा है। योजनाओं का लाभ जमीनी स्तर पर आम लोगों तक पहुंचाया जा रहा है।
उक्त बातें आज सोमवार को नौतनवा विकासखंड के बरगदवा बाजार में स्थित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम मे बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री एवं महराजगंज के सांसद पंकज चौधरी ने कही।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भारत को विकसित भारत बनाने का लक्ष्य लिया गया है और उस दिशा में देश आगे बढ़ रहा है। देश में परिवर्तन आया है इसलिए देश को विकसित देश बनाने का संकल्प ले रहे हैं।


विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा आम लोगों के उत्थान के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही हैं और उन सब की गारंटी है मोदी सरकार की ये रोजगार गारंटी गाड़ी ! वह समाज के अंतिम व्यक्ति पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है। उन्होने मोदी के रोजगार गारंटी गाड़ी का भब्य स्वागत किया।


इसके पहले केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री और विधायक ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुवात किया।
आयुष्मान कार्ड धारको को कार्ड ,आवास योजना के लाभार्थियों को चाभी,नरेगा भजदूरो को प्रमाण पत्र भी अतिथियों द्वारा दिया गया। विधायक और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री,ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया का 51 किलो का भव्य फूल माला पहनकर स्वागत किया गया। ब्लॉक प्रमुख नौतनवा राकेश मद्धेशिया ने अतिथियों को स्मृति चिन्ह और अंग वस्त्र भेंट कर उनका सम्मान किया।

इस मौके प्रमुख रूप से मंडल अध्यक्ष
बाबू नंदन शर्मा बच्चू लाल चौरसिया विष्णु देव चौरसिया शिवम त्रिपाठी और प्रदीप पांडे सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Arun
Author: Arun