Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

आज ग्राम पंचायत खरदिया और इमरतपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा का शुभारंभ हुआ

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

रामपुर

विकसित भारत संकल्प यात्रा का शुभारम्भ हुआ। इस कार्यक्रम में ग्राम इमरतपुर और खरदिया में मुख्य अतिथि पूर्व सांसद माननीय डॉ नेपाल सिंह के बेटे सौरभ पाल लोधी मौजूद रहे।
मुख्य अतिथि सौरभ पाल लोधी ने कहा कि मा0 प्रधानमंत्री जी एवं मा0 मुख्यमंत्री जी की प्रेरणा से समाज के गरीब वर्ग के लोगों को पारदर्शी तरीके से आवास दिए जा रहे है।

 

उन्होंने कहा कि गरीब पात्र व्यक्ति को छत देना सबसे बड़ा पुण्य का कार्य है। मा0 प्रधानमंत्री जी एवं मा0 मुख्यमंत्री जी की मंशा है कि प्रत्येक नागरिक को छत, चिकित्सीय सुविधा तथा रोजगार के साधन भी उपलब्ध हो। उन्होंने कहा कि आमजन को आत्मनिर्भर बनाने के साथ-साथ भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाने की भी मुहिम चलाई जा रही है। उन्होंने कहा कि पात्र व्यक्ति को उन सभी योजनाओं का लाभ प्राप्त हो। उन्होंने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा में जो स्टॉल लगाए गए है उन योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाएं।

ग्रामीणों में सरकार की दी गई योजनाओं को सुनकर खुशी का माहोल देखने को मिला। ग्राम प्रधान गजेंद्र सिंह इमरतपुर , ग्राम प्रधान प्रमोद कुमार सैनी खरदिया व वीरेंद्र कुमार ग्राम सचिव ने इस यात्रा को आयोजित कराया।

Arun
Author: Arun